जब खो गयी थी मुकेश अम्बानी की मर्सीडीज की चाबी, तो हुआ...

जब खो गयी थी मुकेश अम्बानी की मर्सीडीज की चाबी, तो हुआ कुछ ऐसा कि आप सोच भी नही सकते

741
0
SHARE

मुकेश अम्बानी जिनका अपना एक अलग ही रूतबा है और वो देश के सबसे अमीर शख्स यूँही नही कहे जाते है आप जो कह लीजिये उनके पास में ऐशो आराम की हर वो सुविधा मौजूद है जिसका एक आम इंसान सिर्फ और सिर्फ सपना ही देख सकता है लेकिन मुकेश अम्बानी उसे जीते है। ये अपने आप में आपको बताती है कि उनका रूतबा काफी अलग है। आज हम बात कर रहे है मुकेश अम्बानी के उस किस्से की जो उनकी मर्सीडीज कार से जुडा हुआ है। लोग उनके इस किस्से को काफी जोर शोर के साथ सुनाते भी है।

सुबह का वक्त था और मुकेश भाई अपना सूट बूट पहनकर के अपनी पार्किंग में पहुंचे और उन्होंने जेब में हाथ डाला तो कार की चाबी खो गयी थी। पूरे घर के हर फ्लोर पर चाबी ढूंढी गयी लेकिन नही मिली तो फिर उन्होंने दूसरी गाडी निकलवाई और ऑफिस चले गये।

उनके ऑफिस जाने के दो मिनट बाद ही उनके मेनेजर ने तुरंत जर्मनी स्थित मर्सीडीज के ऑफिस में फोन लगाया और आप यकीन नही मानेंगे, कुछ ही वक्त में मुकेश अम्बानी के घर की छत पर एक हेलीकोप्टर आकर के उतरा जिसमे मर्सीडीज का हर महीने 20 हजार डॉलर तनख्वाह पाने वाला ऑफिसर बैठा हुआ था। उसने मेनेजर को वो चाबी सुपुर्द की और उसके बाद में वो चला गया। इसके बाद मुकेश अम्बानी जैसे ही शाम को दुबारा ऑफिस से घर जाने के लिए निकली तो उनकी अपनी कार अपने ओफ्फिस की गेट पर मिली और वो भी जर्मनी से आयी हुई नयी चाबी के साथ।

इसे कहते है रसूख जो बड़े बड़े राजे महाराजे के नसीब में भी नही रहा होगा उनके पास आज की तारीख में दुनिया की हर महंगी गाडी मौजूद है हालाँकि मुकेश अम्बानी की पहली पसंद मर्सीडीज ही नजर आती है क्योंकि वो अक्सर इसे प्रिफर करते है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY