एक विधवा ने कैसे दिया 13 गाँव वालो को एड्स? ये घटना...

एक विधवा ने कैसे दिया 13 गाँव वालो को एड्स? ये घटना सुनकर आप कभी परायी औरत के पास नही जायेंगे

1644
0
SHARE

लालच किसी को भी ले डूबती है ये बात तो हर किसी के मन की बात है लेकिन अभी हम आपको जो घटना बताने जा रहे है उसके बारे में जानकर के शायद आपको भी बड़े जोर का धक्का लगे। ये घटना यूपी के गोरखपुर से सटे देहाती इलाके या फिर गाँव भी कह सकते है की है। इस गाँव में एक विधवा महिला रह रही थी जिसके पति की मौत अबसे लगभग तीन साल पहले हुई थी। पति की मौत के बाद से ही महिला अपने दिन जैसे तैसे बस निकाल ही रही थी।

अब उसे सरकारी मदद की जरूरत थी तो वो विधवा पेंशन योजना सम्बन्धी मदद के लिए ग्रामसेवक वगेरह के चक्कर लगाने लगी उसे कई सारे कागजात बनवाने थे और पति के चले जाने के बाद उसके पास अब जिन्दगी में कोई भी नही बचा था तो ऐसे में वो खुद ही बिचौलियों और अफसरों से मिलती।

अब ऐसे में वो 13 बिचौलियों और गाँव के कुछ एक ऊँचे नीचे अधिकारियों से मिली जिन्होंने उसे कुछ रिश्वत देने को कहा अब उसके पास पैसे तो थे नही इस पर उसे उनके साथ बिस्तर शेयर करने को कहा गया। उसे अपनी जिन्दगी काटने के लिए यही रास्ता दिखा और उसने हामी भर ली। कुछ समय बीता और सबकी तबीयत खराब होने लग गयी। जब सबने डॉक्टर से चेक अप करवाया तो पता चला वो सब और महिला भी एचआईवी से पीड़ित है और उन सभी को एड्स हो गया है। अब ये बात पूरी गाँव में आग की तरह फ़ैल गयी।

अब सभी के परिवार टूट गये बिखर गये क्योंकि उन्होंने पराई औरत से सम्बन्ध बनाये और ये वाकई में एक सीख भी है जो रिश्वत लेने वालो और वेश्या के पास जाने वालो के लिए सबक है और सिखाता है कि किस तरह ये आपकी जिन्दगी बर्बाद कर सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY