83 साल के बुजुर्ग ने की छोटी बच्ची से शादी, वजह जानकर...

83 साल के बुजुर्ग ने की छोटी बच्ची से शादी, वजह जानकर हडबडा जायेंगे

332
0
SHARE

चाहत इंसान से क्या क्या नही करवाती है और वाकई में ये ऐसी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे दे देती है जिनके बारे में कल्न्पा करके ही शरीर में सिरहन सी होने लग जाती है। अभी राजस्थान में भी कुछ ऐसी ही घटना देखने में आयी जिसके बारे में जानकर के एक बार के लिए तो आप खुद भी सोचेंगे कि आखिर ये सब हो क्या रहा है दरअसल मामला ये है कि 83 साल के सुखराम को कोई भी बेटा नही था और जो एक बेटा था उसकी किसी कारण से मौत हो गयी जिसके बाद उसके पास सिर्फ एक बेटी ही थी।

ऐसे में सुखराम को एक बेटे की जरूरत थी तो बेटे के लिए अब उसके पास पत्नी तो थी नही क्योंकि वो भी चल बसी ऐसे में सुखराम में दूसरी शादी करने का तय किया और 83 वर्ष सुखराम ने जिस लडकी से शादी की है उसका नाम रमेशी है और रमेशी की उम्र महज 30 वर्ष है।

कहा तो यही जा रहा है कि ये शादी रामेशी की मर्जी से हो रही है इसमें उस पर कोई भी दबाव नही डाला जा रहा है और चूंकि सुखराम को लगता है कि रमेशी से उसे बेटे की प्राप्ति हो जायेगी जो उसका वंश आगे बढायेगी इसलिए उसने भी ये शादी की है। सुखराम के पास काफी जमीन है उसके पास अच्छा ख़ासा धन और दिल्ली में एक प्लाट भी है तो कुछ लोग का कहना है कि ये विवाह सम्पति के लोभ में हुआ है खैर परिवार में तो सब खुश नजर आ रहे है।

अपने पापा की शादी में बेटियाँ भी शामिल हुई और दामाद भी जमकर के नाचे वो सब लोग इस शादी के पक्ष में है और उनका मानना है कि सुखराम ने जो कुछ भी किया है बिलकुल सही ही किया है खैर आप अपनी राय के साथ आमंत्रित है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY