लड़के ने छत पर लटककर करली आत्महत्या, हाथ पर लिखा ऐसा सुसाइड...

लड़के ने छत पर लटककर करली आत्महत्या, हाथ पर लिखा ऐसा सुसाइड नोट जिसे पढकर उड़ जायेंगे होश

217
0
SHARE

गरीब मन का बड़ा ही कच्चा होता है ये बात सब जानते है उसके लिए दो रूपये की भी कीमत होती है क्योंकि मेहनत से आता है जो कुछ भी आता है और ऐसे में जब कुछ ऐसा हो जो सही न हो तो फिर वाकई में तकलीफ तो होती ही है। अभी फ़िलहाल हम कुछ ऐसा ही आपको भी बताने जा रहे है जो आपको अन्दर तक सहमा देगा किस तरह से कुछ लोगो ने मिलकर के एक मासूम को मार डाला। आत्महत्या के लिए उकसाने वाला ये बड़ा ही भयानक मामला सामने आया है।

भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़ काटेवाडी गाँव में रहने वाला एक 19 साल का युवक महेश अपने दादी कमल के साथ गाँव के बैंक में गया था जो जिला सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक था और वहां से वो लोग 49 हजार रूपये निकालकर के लाये थे।

जब वो लोग बैंक से घर वापिस आये तो फिर उन्होंने देखा कि उन्हें बैंक कर्मचारियों के कॉल आ रहे है जब उसने कॉल उठाया तो उससे कहा गया कि वो गलती से ज्यादा पैसे ले आया है और उन पैसो को बैंक को लौटा दे और न लौटाया तो पुलिस में कम्प्लेंट कर सजा दिलवाई जायेगी और इस तरह से उस १९ साल के लडके को धमकाया गया। धमकी से वो युवक डर गया और पुलिस के डर से उसने खुदखुशी करना ही बेहतर समझा और आत्महत्या कर ली लेकिन जाते जाते वो अपने हाथ पर पूरी वजह बड़े ही साफ़ शब्दों में लिख गया।

उसने अपनी इस आत्महत्या के पीछे का कारण बैंक कर्मचारियों के द्वारा झूठे तरीके से धमकाया जाना बताया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY