इस मशहूर महिला टीवी एंकर ने छत से कूदकर की आत्महत्या, मीडिया...

इस मशहूर महिला टीवी एंकर ने छत से कूदकर की आत्महत्या, मीडिया जगत में छाया मातम

240
0
SHARE

आज के वक्त में मीडिया प्रतिष्ठानों की बड़ी इज्जत है और इससे जुड़े लोगो का भी खूब नाम होता है इस बात में कोई भी शक नही है चाहे आप सुधीर चौधरी को लेलो, अंजना ॐ कश्यप को लेलो या फिर रवीश कुमार को लेलो या किसी भी पत्रकार को ले लो जो टीवी एंकर है उसकी अपनी ही पहचान होती है। उसकी जिन्दगी में हर चीज भरपूर होती है लेकिन कई बार होता है जब वो इन्सान अपनी जिन्दगी से ही हार जाता है और ऐसा ही कुछ जानी मानी टीवी एंकर वी राधिका रेड्डी के साथ भी हुआ है।

राधिका रेड्डी हैदराबाद में एक स्थानीय भाषा में खबरे पढ़ा करती थी और उनकी अच्छी खासी पहुँच भी थी। आप कह सकते है राधिका इन दिनो में साउथ की मीडिया इंडस्ट्री में तेजी से उभरता हुआ चेहरा थी, उनके होने का या न होने का बहुत ही फर्क पड़ेगा।

उनके साथ हुई घटना भी बड़ी ही संदेह भरी है। राधिका रेड्डी ने न्यूज़ रूम में रहते हुए बुलेटिन पढ़े और फिर सबसे रोज की तरह मिली करी भी और फिर घर चली गयी लेकिन किसी को भी ऐसा नही संदेह हुआ कि वो किसी दुविधा में हो। राधिका रेड्डी अपने अपार्टमेन्ट पर गयी और वहां पर छत से कूदकर के अपनी जान दे दी। आस पास के लोगो ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस भी फिर मौके पर पहुँच गयी जहाँ पर पहुंचकर के उन्होंने मामले की जांच करनी शुरू की तो उनके होश ही उड़ गये।

यहाँ पर उन्हें एक सुसाइड नोट भी मिला जो राधिका रेड्डी ने अपने हेंडबैग में रखा हुआ था। हैण्डबैग में रखे हुए उस नोट में लिखा हुआ था कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन बन गया है। अब किसी को भी ये समझ नही आ रहा है कि इसके पीछे का मतलब आखिर क्या है?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY